‘गणपत’ में कृति सेनन के लुक को देख टाइगर श्रॉफ ने दिया रिएक्शन, बोले- ‘अब तू छोटी बच्ची नहीं रही’

इस गणेश चतुर्थी पर, अपने आप को एक सिनेमाई रेवेलेशन के लिए तैयार कर लीजिए जो कृति सेनन की तरफ आपके देखने के नजरिए को ही बदलने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि गणपत से फिल्म से कृति का भी फर्स्ट लुक सामने आ गया है. बता दें, टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और दिग्गज अमिताभ बच्चन की गतिशील तिकड़ी की गणपत: ए हीरो इज बॉर्न एक फुल ऑन एंटरटेनिंग फिल्म है जो दर्शकों को आगे की दुनिया में ले जाने का वादा करती है.

टाइगर श्रॉफ के पोस्टर लॉन्च के बाद, कृति सेनन के लुक का यह लेटेस्ट पोस्टर फिल्म की प्रत्याशा को नई ऊंचाइयों पर ले जाता है. अपने धमाकेदार एक्शन से भरपूर अवतार में, कृति सेनन एक उल्लेखनीय ट्रांसफॉर्मेशन का संकेत देती हैं जो दर्शकों को दीवाना कर देगा. फिल्म से जुड़ी कृति सेनन के लुक को देख टाइगर श्रॉफ ने रिएक्शन किया. उन्होंने एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘अब तू छोटी बच्ची नहीं रही’. यह रोमांचकारी झलक दर्शकों को विश्वास दिलाती है कि गणपत – ए हीरो इज़ बॉर्न एक्शन, भावनाओं और मनोरंजन की एक रोलर-कोस्टर सवारी है. ये फिल्म एक शानदार विजुअल अनुभव है, जो दीवाना कर देने वाले म्यूजिक स्कोर के साथ हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंसों का बढ़िया मेल है जो दर्शकों को एक एपिक यात्रा पर ले जाएगा.

नौ साल बाद एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस कृति सेनन के बहुप्रतीक्षित रीयूनियन से इस फ्यूचरिस्टिक एक्शन थ्रिलर के लिए उत्साह बढ़ गया है. उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है, जो फिल्म में आकर्षण की एक और परत जोड़ देगी. गुड कंपनी के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और विकास बहल द्वारा निर्देशित, गणपत – अ हीरो इज बॉर्न का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा किया गया हैं. यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *