एक्टर ने मंच पर कर दी सारी हदें पार, महिला होस्ट के गले में जबरन डाली माला तो ऐसा आया रिएक्शन- देखें वीडियो

तमिल सिनेमा के स्टार कूल सुरेश ने हाल ही में एक प्रोग्राम में महिला होस्ट के साथ कथित तौर पर बदतमीजी की थी जिसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कूल सुरेश की इस हरकत पर देश भर में आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया है. इस वाकये के दौरान कूल सुरेश के साथ स्टेज पर मौजूद तमिल एक्टर मंसूर अली खान ने सुरेश की इस हरकत पर माफी मांगी है. लेकिन इस वीडियो को देखे जाने के बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है.

बता दें कि कूल सुरेश ने ये हरकत स्टेज पर उस वक्त की जब वो फिल्म सराकू के ऑडियो लॉन्च के प्रोग्राम में शिरकत करने आए थे. यहां प्रोग्राम की होस्टिंग एक लड़की कर रही थी. इस दौरान कूल सुरेश को माला पहनाई गई और इसी दौरान उन्होंने एक माला जबरदस्ती महिला होस्ट के गले में डाल दी. इससे महिला एंकर काफी शॉक्ड रह गई और उन्हें गुस्सा आ गया. ये हरकत वाकई शर्मिंदा करने लायक थी. इस पर देश भर में कूल सुरेश को लेकर बहुत कुछ कहा जा रहा है. आपको बता दें कि जब कूल सुरेश ने ये हरकत की तो उसके तुरंत बाद माइक संभालकर मंसूर अली खान ने  मामले की गंभीरता को समझा और कहा कि ये गलत है और ऐसा नहीं करना चाहिए 

कूल सुरेश की बात करें तो चॉकलेट फिल्म से उनको तमिल फिल्म इंडस्ट्री में पहचान मिली और इसके बाद उनको कैरेक्टर रोल मिलने लगे. चॉकलेट के अलावा तिरुडा तिरुडी और सिंगम पुली जैसी फिल्मों में भी वो दिखे हैं. कूल सुरेश कैरेक्टर रोल्स के साथ साथ कॉमिक रोल भी प्ले कर रहे हैं और आजकल उनके अतरंगी फैशन के चलते भी उनको सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *